दिल्ली में बेटियां सुरक्षित नहीं? पांडव नगर में कार में खींचा, दी तेजाब फेंकने की धमकी, आदर्श नगर में चाकू से गोदा

दिल्ली के पांडव नगर में एक लड़की को कार में खींचने में असफल होने पर युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। वहीं, आदर्श नगर में एक युवती पर दिनदहाड़े चाकू से कई वार किए गए।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में लड़कियां सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला दिल्ली के आदर्श नगर और पांडव नगर से सामने आया है। जहां पांडव नगर में एक लड़की को कार में खींचने में असफल होने पर युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। वहीं, आदर्श नगर में एक युवती पर दिनदहाड़े चाकू से कई वार किए गए।

खबरों के मुताबिक, एक 19 वर्षीय लड़की को एक युवक ने अपनी कार में खींचने की कोशिश की। जब वह अपनी कोशिश में नाकाम रहा तो उसने लड़की को तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। इस दौरान छात्रा घायल हो गई। जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। मामला दर्ज कर जांच जारी है।


वहीं दूसरी ओर आदर्श नगर थाना क्षेत्र में दोस्ती तोड़ने पर युवती पर चाकू से कई वार किए गए। घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। हमले के बाद घायल युवती को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है। आरोपी की पहचान सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा के रूप में हुई है।

लड़की ने अपने बयान में कहा कि वह कोचिंग जा रही थी जब आरोपी उससे मिला। चूंकि वह उसे जानती थी इसलिए उसे उम्मीद नहीं थी कि वह उस पर हमला करेगा। आरोपी किसी बात पर चर्चा करने के बहाने उसे एक गली में ले गया और अचानक चाकू मार दिया।

लड़की ने पुलिस को बताया, वह चाहता था कि हम दोनों के बीच दोस्ती जारी रहे, लेकिन मैं उसके साथ रिश्ते में नहीं रहना चाहता थी। हम दोस्त थे, लेकिन किसी बात पर मैंने ये दोस्ती तोड़ दी थी। तभी से वो मुझ पर दबाव बना रहा था। 2 जनवरी को, उसने मुझसे मुलाकात की और फिर से दोस्ती जारी रखने के लिए कहा, लेकिन जब मैंने इनकार कर दिया तो उसने मुझे चाकू मार दिया।

बता दें कि बीते दिनों एक युवती के साथ भी सड़क पर हैवान‍ियत का नंगा नाच 31 द‍िसंबर की रात्र‍ि को हुआ था। युवती जब एक स्‍कूटी से अपने घर जा रही थी तो एक कार ने उसको टक्‍कर मार दी थी और करीब 12 क‍िलोमीटर तक उसको घसीट कर ले गई। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले में द‍िल्‍ली पुल‍िस 5 आरोप‍ियों को भी ग‍िरफ्तार कर चुकी है। वहीं युवती की मौत के बाद से राजधानी में बवाल मचा हुआ है और पुल‍िस इस पूरे मामले की गुत्‍थी को सुलझाने में जुटी हुई है। लेकिन पुलुस की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;