पंजाब के लुधियाना में 20 मिनट में लुट गया 12 करोड़ कीमत का 30 किलो सोना

पंजाब के लुधियाना में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े एक फाइनेंस कंपनी से 30 किलो सोना लूट लिया। लूट की वारदात सीसीटीव कैमरे में कैद हुई है।

फाइल फोटो : आईएएनएस
फाइल फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

पंजाब के औद्योगिक शहर लुधियाना में चार हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े एक वित्तीय सेवा कंपनी से बंदूक की नोक पर 30 किलोग्राम सोना लूट लिया। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि गिल रोड पर इंडिया इंफोलाइन फाइनेंस लिमिटेड (आईआईएफएल) कंपनी में सुबह 11 बजे के आसपास डकैती की सूचना मिली। यह वारदात सीसीटीवी में भी दर्ज हुई है।

बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारियों को रस्सी से बांध दिया और 20 मिनट के अंदर ही करोड़ों रुपये का सोना लूटकर फरार हो गए। लूटे गए सोने की कीमत 12 करोड़ रुपये है। जहां पर अपराध हुआ, इसके ठीक सामने एक अपराध जांच एजेंसी का कार्यालय है। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि जब बदमाश भाग गए, तब आईआईएफएल स्टाफ ने अलार्म बजाया।


घटना के समय कार्यालय में पांच कर्मचारी मौजूद थे और कोई ग्राहक नहीं था। पिछले 20 दिनों में लुधियाना में हुई यह दूसरी बड़ी डकैती है। 29 जनवरी को चार हथियारबंद हमलावरों ने वी. के. ज्वेलर्स से दो किलो सोने के आभूषण लूट लिए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia