सिंघु बॉर्डर पर मिली किसान की लाश, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस

सोनीपत के कुंडली सिंघु बॉर्डर पर बुधवार को प्रदर्शन में शामिल एक किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक किसान का नाम गुरप्रीत सिंह बताया जा रहा है। वह पंजाब के फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। इस बीच सिंघु बॉर्डर से किसान की मौत की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सोनीपत के कुंडली सिंघु बॉर्डर पर बुधवार को प्रदर्शन में शामिल एक किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक किसान का नाम गुरप्रीत सिंह बताया जा रहा है। वह पंजाब के फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला था।

खबरों की मानें तो गुरप्रीत सिंह फतेहगढ़ साहिब के अमरोह तहसील के रुड़की गांव का रहने वाला था। वह यह बीकेयू सिद्धपुर से जुड़ा था। हालांकि अभी तक किसान की मौत का असल कारण नहीं पता चल पाया है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चला है कि उसकी हत्या हुई या आत्महत्या। वहीं दूसरी तरफ कुंडली थाने की पुलिस दोनों एंगल पर जांच कर रही है।

उधर संयुक्त किसान मोर्चा 26 नवंबर को आंदोलन का एक साल पूरे होने पर दिल्ली की सीमाओं पर बड़ी सभाएं करने का ऐलान किया है। 29 नवंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने पर हर दिन 500 ट्रैक्टर से किसान संसद तक मार्च निकालेंगे। सिंघु बॉर्डर पर मंगलवार को हुई बैठक में किसान आंदोलन की आगे की रणनीति तय की गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia