4 खालिस्तानी आतंकवादियों की गिरफ्तारी : गृह मंत्रालय ने एनआईए को सौंपा मामला

गृह मंत्रालय (एमएचए) ने करनाल में चार खालिस्तानी आतंकवादियों की गिरफ्तारी का मामला राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गृह मंत्रालय (एमएचए) ने करनाल में चार खालिस्तानी आतंकवादियों की गिरफ्तारी का मामला राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। एनआईए ने चार आतंकवादियों के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया और एक अन्य आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंडा का भी नाम लिया, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह पाकिस्तान में छिपा है।

5 मई को हरियाणा पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल से संबंध रखने वाले चार खालिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इनके कब्जे से हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किए गए हैं। पंजाब के इन गैंगस्टरों को हरियाणा पुलिस ने हरियाणा के करनाल के एक टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया है।


चार गैंगस्टर कथित तौर पर विस्फोटक और हथियार पहुंचाने के लिए तेलंगाना जा रहे थे, जब उन्हें इंटेलिजेंस ब्यूरो और पंजाब पुलिस के इनपुट के बाद गिरफ्तार किया गया। उस वाहन से एक पिस्तौल, 30 कारतूस, 2.5 किलो वजन के तीन आईईडी और 1.3 लाख रुपये नकद बरामद किए गए, जिस पर दिल्ली का रजिस्ट्रेशन नंबर था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia