AAP सांसद संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, 17 सितंबर से पहले गिरफ्तार करने के निर्देश, जानें क्या है मामला

6 सितंबर को आप नेता संजय सिंह को मानहानि के एक मामले में पेश होना था और सीनियर अकाली नेता महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल का क्रास एग्जामिनेशन होना था।हालांकि उन्होंने अपने वकीलों से एप्लिकेसन दी थी और बताया था ति आज वो कोर्ट नहीं पहुंच सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शिअद नेता बिक्रम मजीठिया द्वारा दायर मानहानि मामले में लुधियाना की अदालत ने आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। दरअसल सोमवार को ही उन्हें एक कोर्च में पेश होना था लकिन नहीं ह हुए। वहीं मजीठिया के वकील दमन डी ने कहा कि पुलिस को उसे 17 सितंबर से पहले गिरफ्तार करने और पेश करने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें, 6 सितंबर को आप नेता संजया सिंह को मानहानि के एक मामले में पेश होना था और सीनियर अकाली नेता महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल का क्रास एग्जामिनेशन होना था। हालांकि उन्होंने अपने वकीलों से एप्लिकेसन दी थी और बताया था ति आज वो कोर्ट नहीं पहुंच सकते हैं। जिसके बाद अदालत ने उनका बेल बांड रद कर दिया और उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है।

दरअसल साल 2017 में हो रहे विधानसभा चुनाव के दौरान AAP के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पूर्व मंत्री और वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर कई तरह के आरोप लगाए थे। इन आरोपों में नशे के व्यापार से जुड़ने और अन्य कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद पूर्व मंत्री और वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने लुधियाना की अदालत में आप नेता मंजय सिंह पर मानहानि का केस दर्ज किया था। अब अदालत में पेश न होने की वजह से संजय सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वांरट जारी किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia