अरुण जेटली की सेहत पर केंद्र सरकार की सफाई, वह ठीक हैं, कयास लगाने से परहेज़ करे मीडिया

केंद्र सरकार ने साफ किया है कि केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत को लेकर लगाए जा रहे कयास गलत और बेबुनियाद हैं और मीडिया को इस किस्म की अटकलें लगाने से परहेज करना चाहिए।

रविवार को राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्त ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की
रविवार को राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्त ने यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की
user

नवजीवन डेस्क

रविवार को अचानक वित्त मंत्री अरुण जेटली की सेहत को लेकर तमाम तरह की अफवाहें सामने आने लगीं। इन खबरों को देखते हुए सरकार के प्रवक्ता सितांशु कार ने ट्वीट पर कहा कि, “केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत के बारे में जो खबरें आ रहीं हैं वे गलत और बेबुनियाद हैं। मीडिया को सलाह दी जाती है कि वे ऐसी खबरों से परहेज करे।”


इस दौरान पत्रकारों ने अरुण जेटली के दफ्तर से सम्पर्क किया तो कहा गया कि वे घर पर आराम कर रहे हैं। गौरतलब है कि सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही थीं कि खराब स्वास्थ्य के चलते अरुण जेटली इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं होंगे। सूत्रों का कहना था कि डॉक्टरों ने उन्हें अमेरिका या इंग्लैंड जाकर इलाज कराने की सलाह दी है और 66 वर्षीय अरुण जेटली काफी कमजोर हो गए हैं।

दरअसल अरुण जेटली को पिछले सप्ताह ही दिल्ली के एम्स में एक नामालूम बीमारी के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। लेकिन गुरवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। हालांकि अस्पताल से छुट्टी के बाद भी अरुण जेटली लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत के जश्न में शामिल नहीं हुए ।

उधर अरुण जटेली के मित्र और पत्रकार रजत शर्मी ने भी ट्वीट पर कहा कि, “हर कोई मेरे मित्र अरुण जेटली की सेहत के बारे में बात कर रहा है। कुछ लोगों को सच में चिंता है और कुछ लोग सिर्फ कयास लगा रहे हैं। मैं कल शाम ही उनसे मिला था और वे अच्छी तरह स्वास्थ्य कर रहे हैं। परिवार और मित्रों ने उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहने की सलाह दी है।


इसके अलावा राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्त ने भी ट्वीट कियाकि वे रविवार को अरुण जेटली से मिले थे और उन्हें अपनी किताब भेंट की थी। उन्होंने अरुण जेटली के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

इस बीत रिजर्व बैंक गवर्नर शक्तिकांत दास ने रविवार को अरुण जेटली से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि, “आज शाम केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली जी से मुलाकात की।” उन्होंने अपनी मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;