अरुण जेटली की पत्नी से मिलकर भावुक हुए गुलाम नबी आजाद, घर जाकर नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, 

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में निधन हो गया। उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, गुलाम नबी आजाद समेत विपक्ष के कई नेताओं ने जेटली के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में निधन हो गया। उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, गुलाम नबी आजाद समेत विपक्ष के कई नेताओं ने जेटली के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी उनके घर पहुंचे, जहां अरुण जेटली का शव अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। आडवाणी ने जेटली को याद करते हुए कहा कि जेटली एक कद्दावर नेता और बेहतरीन प्रशासक तो थे ही साथ ही कानून का ज्ञान उनमें चार चांद लगा देता था।


आडवाणी अरुण जेटली के परिवार को ढांढस बंधाते भी नजर आए। अपने लंबे राजनीतिक जीवन में अरुण जेटली ने लालकृष्ण आडवाणी के साथ काफी काम किया। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपना लखनऊ दौरा बीच में ही रद्द कर दिल्ली पहुंचकर अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी।

आम आदमी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भी जेटली के घर पहुंचकर अपनी श्रद्धांजलि दी। उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी अरुण जेटली के अंतिम दर्शन कर श्रद्धांजलि दी।


इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोहरा, आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू और राकांपा नेता शरद पवार समेत कई नेता अरुण जेटली के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia