काफी ऊहापोह के बाद अरुण जेटली ने फिर से संभाला वित्त मंत्रालय का कार्यभार

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने वित्त मंत्रालय और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का कार्यभार आज एक बार फिर से संभाल लिया। किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लगभग तीन महीने तक कामकाज से दूर रहने के बाद उन्होंने वापस कार्यभार संभाला और अधिकारियों के साथ बैठक की।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

काफी ऊहापोह के बाद अरुण जेटली ने फिर से वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभाला लिया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को वित्त और कॉर्पोरेट मामलों का मंत्रालय केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को दोबारा सौंप दिया है। राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी बयान के अनुसार, “प्रधानमंत्री की सलाह पर राष्ट्रपति ने वित्त और कॉर्पोरेट मामलों का मंत्रालय अरुण जेटली को दोबारा सौंपने का निर्देश दिया।”

अरुण जेटली की बीमारी के बाद यह मंत्रालय केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को अस्थाई रूप से सौंपा गया था, जिनके पास रेल और कोयला मंत्रालय की पहले से ही जिम्मेदारी थी।

हालांकि पिछले तीन महीने के विश्राम के दौरान जेटली ने आर्थिक, रक्षा, सामाजिक न्याय और कानून संबंधी मुद्दों पर ब्लॉग के जरिए अपनी सक्रियता जारी रखी। वहीं वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जेटली कई समूहों से लगातार संपर्क स्थापित करते रहे।

बता दें कि एम्‍स में जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, जिसके बाद उन्‍हें आराम करने की सलाह दी गई थी। 12 मई को जेटली को एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्‍स में वह लगभग एक महीने तक डायलिसिस पर रहे। 14 मई को उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था, जिसके बाद से वे डॉक्टरों की निगरानी में थे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */