अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का आरोप- आप नेता तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है

इससे पहले कोर्ट में पेशी के लिए ले जाते समय सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शराब नीति मामले में अपनी गिरफ्तारी को 'राजनीतिक साजिश' करार दिया और कहा कि जनता इसका उचित जवाब देगी।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का आरोप- आप नेता तबीयत ठीक नहीं, बहुत परेशान किया जा रहा है
अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का आरोप- आप नेता तबीयत ठीक नहीं, बहुत परेशान किया जा रहा है
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार को दावा किया कि आप नेता की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें ‘‘बहुत परेशान’’ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह अत्याचार नहीं चलेगा...जनता इसका जवाब देगी। आज दिल्ली की एक अदालत ने केजरीवाल की ईडी हिरासत एक अप्रैल तक बढ़ा दी।

केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। आज केजरीवाल के मामले की सुनवाई के दौरान सुनीता भी अदालत में मौजूद थीं। इस दौरान सुनीता ने मीडिया से कहा, ‘‘उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उनके शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा है। उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है। यह अत्याचार नहीं चलेगा...जनता जवाब देगी।’’


इससे पहले कोर्ट ले जाते समय सीएम केजरीवाल ने शराब नीति मामले में अपनी गिरफ्तारी को 'राजनीतिक साजिश' करार दिया और कहा कि जनता इसका उचित जवाब देगी। जब सीएम केजरीवाल को अदालत में लाया जा रहा था, तो उनसे उपराज्यपाल की "सरकारें जेल से नहीं चलाई जा सकतीं" वाली टिप्पणी के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा, "यह एक राजनीतिक साजिश है और जनता इसका जवाब देगी।"

दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल को लेकर ईडी की टीम गुरुवार दोपहर को राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर पहुंची थी। जहां ईडी और केजरीवाल दोनों की तरफ से जोरदार दलीलें दी गईं। दलीलें सुनने के बाद अदालत ने केजरीवाल की ईडी रिमांड 5 दिनों के लिए बढ़ा दी। उनकी ईडी हिरासत आज समाप्त हो रही थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia