उत्तराखंड दौरे पर सीएम केजरीवाल, ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों से की बात, किए कई वादे

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 3 दिसंबर से चलेगी। उन्होंने कहा कि उतराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम यहां भी तीर्थयात्रा योजना की शुरूआत करेंगे। ठीक वैसे ही मुस्लिम भाइयों के लिए अजमेर शरीफ और सिख भाइयों के लिए करतारपुर ले जाने की योजना बनाई जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद कोजरीवाल उत्तराखंड दौरे पर है। हरिद्वार में हरिद्वार में ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों से वार्ता के दौरान उन्होंने कई बड़े वादे किए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार बनी, इसका 70 फीसदी योगदान ऑटो वालों का है। उन्होंने कहा कि एक ऑटो वाला पुलिस से लेकर सरकार को पैसा देता था। हमने ऑटो को लेकर सिस्टम बदल दिया। दिल्ली के कुछ ऑटो वालों के पास मेरा नंबर है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या तीर्थयात्रा के लिए 3 दिसंबर से चलेगी। उन्होंने कहा कि उतराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो हम यहां भी तीर्थयात्रा योजना की शुरूआत करेंगे। ठीक वैसे ही मुस्लिम भाइयों के लिए अजमेर शरीफ और सिख भाइयों के लिए करतारपुर ले जाने की योजना बनाई जाएगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia