गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने वालों से ओवैसी ने कहा, ‘एक दिन तुम्हें भी हम रखवाएंगे दाढ़ी’

हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जुल्म करने वालों दाढ़ी काटने से हम दाढ़ी रखना खत्म नहीं कर देंगे, हम और बड़ी दाढ़ी रखेंगे और अपने अखलाक और सच्चाई से तुम्हें भी इस्लाम में शामिल कर लेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के गुरुग्राम में मुस्किम युवक की दाढ़ी काटने को लेकर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हुए कहा, “दाढ़ी काटने वालों और उनके पिता से मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर आप गला भी काट देंगे तो भी हम मुस्लिम ही रहेंग। हम आपको भी इस्लाम में शामिल करेंगे और दाढ़ी रखवाएंगे।”

हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, “जुल्म करने वालों दाढ़ी काटने से हम दाढ़ी रखना खत्म नहीं कर देंगे। हम और बड़ी दाढ़ी रखेंगे और अपने अखलाक और सच्चाई से हम तुम्हें भी इस्लाम में शामिल कर लेंगे।”

गौरतलब है कि 31 जुलाई को गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था। मुस्लिम युवक ने बताया था कि एक सैलून में बैठे दो युवकों ने उसकी दाढ़ी जबरदस्ती काट दी और मना करने पर उसकी पिटाई भी की गई थी। मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस हरकतर में आई थी और केस दर्ज कर इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;