हालात

पीएम मोदी और सीएम नीतीश की जोड़ ‘लैला-मजनूं’ की तरह है: ओवैसी

बिहार के किशनगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है। ‘लैला-मजनूं’ से भी ज्यादा मोहब्बत इन दोनों में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। बिहार के किशनगंज में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जोड़ी ‘लैला-मजनूं’ की तरह है। एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने कहा कि जब इन दोनों की दास्तां लिखी जाएगी तो उसमें दर्ज होगा कि जब यह दोनों साथ आए तो हिंदू-मुसलमानों में तनाव पैदा हो गया।

एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी ने आगे कहा, “नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है। ‘लैला-मजनूं’ से भी ज्यादा मोहब्बत इन दोनों में है। नीतीश कुमार और मोदी की मोहब्बत की दास्तां जब लिखी जाएगी, मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है और मजनू कौन। यह आप तय कीजिए।

ओवैसी ने मोदी और नीतीश पर हिंदू और मुस्लिमों में तनाव पैदा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि लैला और मजनूं सुनो जब तुम्हारी मोहब्बत की दास्तां लिखी जाएगी तो मोहब्बत का नाम नहीं लिखा जाएगा, नफरत का नाम लिखा जाएगा। लिखा जाएगा कि जब से यह दोनों साथ आए तो हिंदुस्तान में हिंदू और मुस्लिम तनाव में हैं।

गौरतलब है कि बिहार की किशनगंज, पूर्णियां और कटिहार लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। किशनगंज में अल्पसंख्यक मतदाताओं की बड़ी तादाद को देखते हुए ओवैसी इस क्षेत्र में अपनी पैठ बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। यहां से उन्होंने अख्तरुल इमान को लोकसभ का टिकट दिया है।

लोकप्रिय