‘सबका साथ, सबका विकास’ की बात करने वाले पीएम से ओवैसी का सवाल, मुसलमानों की हत्या करने वाले गिरोह को रोकेंगे?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को लगता है कि मुस्लिम डर में रहते हैं, तो क्या वे उन गिरोहों को रोकेंगे, जो गाय के नाम पर मुसलमानों की हत्याकर रहे हैं, हमारे वीडियो ले रहे हैं और हमें नीचा दिखा रहे हैं?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद ‘सबका साथ, सबका विकास’ की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है। ओवैसी ने कहा, “अगर पीएम मोदी इस बात से सहमत हैं कि अल्पसंख्यक भय में रहते हैं, तो उन्हें पता होना चाहिए कि अखलाक की हत्या करने वाले लोग उनकी चुनावी सभा में अगली कतार में बैठे थे।”

ओवैसी ने पीएम मोदी से कई तीखे सवाल पूछे हैं। ओवैसी ने गोरक्षा के नाम पर देश में हो रही गुंडागर्दी को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने ने पूछा, “अगर प्रधानमंत्री को लगता है कि मुस्लिम डर में रहते हैं, तो क्या वे उन गिरोहों को रोकेंगे, जो गाय के नाम पर मुसलमानों की हत्या कर रहे हैं, हमारे वीडियो ले रहे हैं और हमें नीचा दिखा रहे हैं? क्या पीएम हमें बता सकते हैं कि उनकी पार्टी के 300 में से कितने मुस्लिम सांसद हैं जो लोकसभा से चुनकर पहुंचे हैं। उनका (मोदी) बयान विरोधाभासी है, जो पिछले 5 सालों से पीएम और उनकी पार्टी कर रही है।”

गौरतलब है कि शनिवार को संसद के सेंट्रल हॉल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि गरीबों के साथ जैसा छल हुआ, वैसा ही छल देश के अल्पसंख्यकों के साथ हुआ है। उन्होंने कहा था कि बदकिस्मती से देश के अल्पसंख्यकों को छलावे में भ्रमित और भयभीत रख गया है। पीएम ने कहा कि इससे अच्छा होता कि अल्पसंख्यकों की शिक्षा और स्वास्थ्य की चिंता की जाती। पीएम ने अनपी पार्टी के चुने हुए सांसदों से कहा कि 2019 में आपसे यह उम्मीद करने आया हूं कि हमें इस छल को भी छेदना है और विश्वास जीतना है।

लोकप्रिय
next