अशोक गहलोत का पीएम पर हमला, कहा- मोदी के 2014 के पहले वाले भाषण चला दें तो कांग्रेस को प्रचार की जरूरत नहीं

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 2014 में जो कहा उन्होंने उसे पूरा नहीं किया। इस समय देश में बदलाव का वक्त है और कांग्रेस मोदी सरकार को उखाड़ फेकेगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ हमलावर रुख और तेज कर दिया है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह का व्यवहार विपक्ष और संस्थाओं के साथ किया है इससे यही लगता है कि देश खतरे में हैं। बता दें कि चुनाव आयोग ने रविवार को 17वें लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया। पूरे देश में 7 चरणों में 543 सीटों पर मतदान कराए जाएंगे। 23 मई को चुनाव के नतीजों का ऐलान होगा। इसके साथ ही देश भर में आचार सहिंता भी लागू हो गया है।

उन्होंने आगे कहा, “देश में बदलाव का वक्त है और कांग्रेस मोदी सरकार को उखाड़ फेकेगी। मोदी जी ने 2014 में जो कहा उसे उन्होंने पूरा नहीं किया। पीएम मोदी अगर बॉलीवुड के एक्टर होते तो ज्यादा कामयाब होते, क्योंकि लटके झटके के साथ बात करते हैं। अपने कार्यकाल में उन्होंने कुछ भी काम नहीं किया सिर्फ बातें की हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि मोदी की सरकार में सब कुछ गायब हुआ है। कालाधन लाने का वादा था लेकिन देश के करोड़ों रुपए लेकर लोग गायब हो गए। दो करोड़ रोजगार देने की बात भी गायब हो गई। भ्रष्टाचार की बातें करने वाले के शासन में लोकपाल भी गायब रहा। 15-15 लाख रुपए आने की बात कहीं लेकिन वो भी गायब है। जनता का इसका जवाब देगी। विधानसभा के चुनाव में जैसे जनता ने बीजेपी को सिरे से नाकार दिया था, ठीक ऐसा ही लोकसभा चुनाव में भी होने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी के 2014 के पहले वाले भाषण चला दें तो कांग्रेस को प्रचार करने की जरूरत ही नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि 23 मई को देश में नई सरकार बनेगी, बदलाव का वक्त आ गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Mar 2019, 9:22 AM