राजस्थान: कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, कहा- लोग अब नहीं आएंगे झांसे में, गहलोत और पायलट भी लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने अमित शाह पर तंज करते हुए कहा कि अमित शाह 180 सीट की बात कर रहे हैं, राम मंदिर के नाम पर जनता को बहकाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आएगी क्योंकि जनता अब समझदार हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ जुटी हुई है। बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने कहा कि वह और सचिन पायलट साथ में चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान अशोक गहलोत ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जनता की भावनाओं के साथ खेलती है।

उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर और देश भक्ति के नाम पर भी बीजेपी देश को भड़का रही है। वहीं अमित शाह पर तंज करते हुए गहलोत ने कहा, “अमित शाह 180 सीट की बात कर रहे हैं, राम मंदिर के नाम पर जनता को बहकाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आएगी क्योंकि जनता अब समझदार हो गई है।”

इस दौरान अशोक गहलोत ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आने वाले नेताओं को लेकर कहा कि बीजेपी की नीतियों में विश्वास न रखने वालों का कांग्रेस में स्वागत है।

बता दें कि राज्य में 7 दिसंबर को मतदान है और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। क्षेत्रफल की दृष्टि से भारत के सबसे बड़े राज्य राजस्थान में 33 जिले हैं, जिनमें कुल 200 विधानसभा सीटें हैं। मौजूदा वक्त में यहां बीजेपी सत्ता में है और वसुंधरा राजे सूबे की मुख्यमंत्री हैं। यहां पिछला चुनाव दिसंबर 2013 में हुआ था और मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 20 जनवरी 2019 को खत्म हो रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */