राजस्थान सरकार गिराने की साजिश में दो गिरफ्तार, गहलोत ने कहा- बीजेपी ने कोरोना संकट में भी पार की सारी हद

अशोक गहलोत ने दावे के साथ कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार स्थिर है, स्थिर रहेगी और पूरे 5 साल चलेगी। बीजेपी पर तीखा वार करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, पर अब कांग्रेस के नाम से भी डरते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक और मध्य प्रदेश के बाद अब राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश शुरू हो गई है। ऐसी कोशिश में राज्य में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राज्य में इसकी आशंका लंबे समय से जताई जा रही थी और इस बारे में विधानसभा में सत्ताधारी दल के मुख्य सचेतक ने पुलिस में शिकायत भी की थी। इसी के बाद मामले में कार्रवाई करते हुए विशेष जांच दल ने दो लोगों को सरकारी गिराने की साजिश में गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ जारी है, जिसके आधार पर जांच आगे बढ़ेगी।

इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर उनकी सरकार गिराने का आरोप लगाया है। अशोक गहलोत ने कहा कि इस समय जहां हम सब मिलजुल कर कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं, वहीं बीजेपी ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो हम लोगों का जीवन और आजीविका बचाने में लगे हैं, तो दूसरी तरफ बीजेपी एक चुनी हुई सरकार को गिराने में लगी है। बीजेपी के लोग इसी काम में लगे हुए हैं कि सरकार कैसे गिरे, कैसे खरीद-फरोख्त करें?

सीएम अशोक गहलोत ने दावे के साथ कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार स्थिर है, स्थिर रहेगी, पूरे 5 साल चलेगी और अभी से अगला चुनाव जीतने की तैयारी में लग गई है। बीजेपी पर तीखा वार करते हुए गहलोत ने कहा कि आज संकट की इस घड़ी में भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला करने के लिए बीजेपी सरकार के मंत्रिमंडल के लोग लगाए गए हैं। उन्होंने कहा, “ये लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, पर अब कांग्रेस के नाम से डरते हैं।”

बीजेपी पर सारी हदें पार करने का आरोप लगाते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि जब वाजपेयी जी प्रधानमंत्री थे, तब ऐसी बात नहीं थी, लेकिन 2014 के बाद से बीजेपी में इतना घमंड आ गया है कि यह अब खुल के देश के सामने आकर धर्म और जाति के नाम पर लोकतंत्र की हत्या करने में लगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की ऐसी कोशिशें राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाएंगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */