अशोक गहलोत का BJP पर बड़ा हमला, कहा- इनकी दंगे भड़काने की थी योजना, करौली, जोधपुर और रामगढ़ था अगला निशाना

अशोक गहलोत ने कहा कि वे (आरएसएस और बीजेपी) एजेंडा तय कर रहे हैं। वे करौली, जोधपुर और रामगढ़ में दंगे भड़काने की योजना बना रहे थे। हमने समय पर कार्रवाई की और उसके कारण केवल छोटी-छोटी घटनाएं हुईं लेकिन हमने अपराधियों को गिरफ्तार किया है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी और आरएसएस एजेंडा तय कर रहे हैं।

अशोक गहलोत ने कहा कि वे (आरएसएस और बीजेपी) एजेंडा तय कर रहे हैं। वे करौली, जोधपुर और रामगढ़ में दंगे भड़काने की योजना बना रहे थे। हमने समय पर कार्रवाई की और उसके कारण केवल छोटी-छोटी घटनाएं हुईं लेकिन हमने अपराधियों को गिरफ्तार किया है और किसी को नहीं बख्शेंगे। हम राज्य में हिंसा नहीं होने देंगे। आरोपी भागते फिर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हमने तय कर रखा है कि किसी भी कीमत पर राजस्थान में हिंसा नहीं होने देंगे, इनकी हरकतों का मुकाबला करेंगे। इससे पहले अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी को राजस्थान में शांति हजम नहीं हो रही है इसलिए वह कांग्रेस और राज्य सरकार को बदनाम करने के षड्यंत्र में लगी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia