दिल्ली: 64 दिन बाद आज से खोल दिया जाएगा आश्रम फ्लाईओवर, CM केजरीवाल करेंगे उद्घाटन, सिर्फ इन वाहनों को जाने की छूट

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दोपहर को आश्रम फ्लाईओवर विस्तार का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे हल्के वाहनों के लिए यह खोल दिया जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली का आश्रम फ्लाईओवर सोमवार यानी आज शाम 5 बजे से हल्के वाहनों के लिए खुल जाएगा। हालांकि हाईटेंशन लाइन के कारण भारी वाहनों के यहां से गुजरने के लिए अभी एक महीने का इंतजार करना पड़ेगा।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दोपहर को आश्रम फ्लाईओवर विस्तार का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे हल्के वाहनों के लिए यह खोल दिया जाएगा। लाजपत नगर से आकर आश्रम फ्लाईओवर के ऊपर से होकर हल्के वाहन सराय काले खां व डीएनडी जा सकेंगे।

नोएडा से डीएनडी होकर दिल्ली आने वाले हल्के वाहन आश्रम फ्लाईओवर से लाजपत नगर जा सकते हैं, पर सराय काले खां से रिंग रोड होकर लाजपत नगर जाने वाले हल्के वाहन भी फिलहाल रैंप नहीं बनने के कारण आश्रम फ्लाईओवर पर नहीं चढ़ पाएंगे।

आश्रम फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन लाइन को हटाने के लिए करीब एक महीने का समय लगेगा। अधिकारियों के मुताबिक इसे हटाने के बाद ही भारी वाहनों को इस फ्लाईओवर से आने-जाने की अनुमति दी जा सकेगी। तब तक भारी वाहन फ्लाईओवर के नीचे से ही गुजरेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia