मॉब लिंचिंग: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में भीड़ ने पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर की हत्या

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक एएसआई को कार से रौंदने के बाद अब छिंडवाड़ा में बदमाशों ने एक एएसआई देवचंद नागले की पीट-पीटकर हत्या कर दी। नागले एक स्थायी वारंटी को पकड़ने गए थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

देश के विभिन्न हिस्सों से आ रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं के बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक और घटना सामने आई है, जहां बदमाश को पकड़ने गए एएसआई देव चंद नागले की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

अतिरक्ति पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया, “उमरेठ थाने के एएसआई नागले बदमाश जौहर सिंह (जिसके नाम वारंट था) को पकड़ने के लिए मंगलवार रात को जमुनिया जेठू गांव गए थे कि तभी उन पर कुल्हाड़ी, डंडे आदि से लोगों ने हमला बोल दिया जिससे उनकी मौत हो गई।”

नीरज सोनी के मुताबिक, इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है और साथ ही पुलिस कार्रवाई जारी है। सूत्रों ने बताया है कि नागले के साथ एक पुलिसकर्मी और कोटवार (गांव का लेखा-जोखा रखने वाला) भी थे लेकिन तीनों निहत्थे थे।

पुलिसकर्मी और कोटवार ने जैसे ही आठ से दस लोगों की भीड़ को हमला करते देखा वे दोनों भाग खड़े हुए। एएसआई नागले अकेले बचे और उनकी बदमाशों और उसके साथियों ने हत्या कर दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia