मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, कहा- CBI पूछताछ में AAP छोड़ने को कहा गया, सीएम बनाने की हुई पेशकश

सीबीआई मुख्यालय से बाहर निकलने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैंने सीबीआई कार्यालय में देखा कि आबकारी नीति मामले में किसी घोटाले का कोई मुद्दा नहीं है। मामला मेरे खिलाफ किसी घोटाले की जांच का नहीं, बल्कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने का है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के आबकारी नीति घोटाले में सीबीआई द्वारा 9 घंटे की पूछताछ के बाद बाहर निकलने पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें सीबीआई कार्यालय के अंदर आप छोड़ने के लिए कहा गया, नहीं तो उनके खिलाफ ऐसे मामले दर्ज होते रहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें सीएम बनाने की पेशकश दी गई।

आप को बीजेपी के लिए नहीं छोड़ूंगा- सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने सीबीआई और केंद्र की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझसे कहा गया कि सत्येंद्र जैन के ऊपर कौन से सच्चे मामले हैं? उनकी पेशकश नहीं मानने पर मेरे खिलाफ भी इसी तरह मामले दर्ज होते रहेंगे। सिसोदिया ने कहा कि मैंने उन्हें कह दिया कि मैं आप को बीजेपी के लिए नहीं छोड़ूंगा।


मामला दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने का

सीबीआई कार्यालय में 9 घंटे तक चली पूछताछ के बाद बाहर निकलने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि आज मैंने सीबीआई कार्यालय में देखा कि आबकारी नीति मामले में किसी भी घोटाले का कोई मुद्दा नहीं है। पूरा मामला फर्जी है। मैं आज 9 घंटे की पूछताछ में सब समझ गया। मामला मेरे खिलाफ किसी घोटाले की जांच का नहीं, बल्कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस को सफल बनाने का है।

सीबीआई ने सिसोदिया के आरोपों का खंडन किया

वहीं मनीष सिसोदिया के इन आरोपों के बाद खलबली मच गई है। आननपानन में सीबीआई ने सिसोदिया के आरोपों को लेकर बयान जारी कर कहा कि सीबीआई दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया के इन आरोपों का जोरदार खंडन करती है और दोहराती है कि उनसे पूछताछ पेशेवर और कानूनी तरीके से की गई थी। कानून के मुताबिक जांच जारी रहेगी।


फिर हो सकती है पूछताछ

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया को आज सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय बुलाया था, जहां उनसे करीब नौ घंटे तक पूछताछ की गई। सिसोदिया के निकलने के बाद सीबीआई ने कहा कि सिसोदिया को कल के लिए कोई समन नहीं दिया गया है। सीबीआई मनीष सिसोदिया के जवाबों का मूल्यांकन करेगी और यदि आवश्यक होगा, तो उन्हें बाद में फिर से बुलाया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia