शाहरुख खान को पहचानने से इनकार करने वाले सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले- किंग खान ने मुझे किया कॉल, रात 2 बजे हुई बात

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया था और हमने देर रात 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म के एक गाने को लेकर विवाद जारी है। बीते दिन असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने फिल्म से जुड़े विवाद को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया और शाहरुख खान को पहचानने से ही इनकार कर दिया था। अब उन्होंने शाहरुख खान को लेकर बड़ी बात कही है।  

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया था और उनसे बीती रात 2 बजे फोन पर खास बातचीत की। सीएम ने लिखा, “अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने देर रात 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई घटना न हो।”


ये है पूरा ममला:

असम के गुवाहाटी में बजरंग दल से जुड़े लोगों ने शुक्रवार को एक सिनेमाहॉल पर प्रदर्शन किया था और फिल्म 'पठान' के पोस्टर्स जला दिए थे। इस विवाद के बाद शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से जब संवाददाताओं ने बजरंग दल द्वारा फिल्म 'पठान' पर किए बवाल के बारे में पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म 'पठान' के बारे में कुछ पता है।

यही नहीं मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा था कि अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन नहीं किया है, लेकिन जब भी कोई परेशानी आई है तो समय-समय पर कई बॉलीवुड के लोगों ने मुझे कॉल किया है। उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख खान मुझे फोन करते हैं तो ही मैं इस मामले को गंभीरता से देखूंगा। इस पर कार्रवाई की जाएगी। अगर कानून को कुछ लोगों ने हाथ में लेने की कोशिश की है तो। इसके साथ ही केस भी दर्ज किया जाएगा। और अब सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के इस बयान के बाद शाहरुख खान ने उनसे फोन पर बातचीत की है, जिसकी जानकारी खुद मुंख्यमंत्री ने दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Jan 2023, 1:14 PM
/* */