गणतंत्र दिवस के मौके पर चार धमाकों से दहला असम, मामले की जांच जारी

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा कि असम में कुछ स्थानों पर बम धमाकों की कड़ी निंदा करता हूं। लोगों द्वारा खारिज किए जाने के बाद आतंकवादी संगठनों ने भड़ास निकालते हुए पवित्र दिन के मौके पर दहशत पैदा करने वाली यह कायराना हरकत की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में 71वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच असम चार धमाकों से दहल उठा है। असम में चार अलग-अलग जगहों पर धमाके हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हालांकि किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। तीन धमाके डिब्रूगढ़ जिला में हुए हैं, वहीं एक धमाका चराईदेव में हुआ है।

वहीं, धमाके के बाद असम के डीजीपी ने कहा कि डिब्रूगढ़ में धमाके की खबर मिली है। उन्होंने कहा कि धमाके के पीछे किसका है। इसे लेकर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि धमाकों में कोई जनहानि नहीं हुई है।

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने इस घटना को पवित्र दिन के मौके पर दहशत पैदा करने वाली कायराना हरकत बताया है। सोनोवाल ने ट्वीट कर कहा, “असम में कुछ स्थानों पर बम धमाकों की कड़ी निंदा करता हूं। लोगों द्वारा खारिज किए जाने के बाद आतंकवादी संगठनों ने भड़ास निकालते हुए पवित्र दिन के मौके पर दहशत पैदा करने वाली यह कायराना हरकत की है। अपराधियों को सजा देने के लिए हमारी सरकार कठोर कदम उठाएगी।”


प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (स्वतंत्र) (उल्फा-1) ने रविवार को महा हड़ताल का आवाह्न करते हुए नागरिकों से गणतंत्र दिवस समारोह नहीं मनाने के लिए कहा था। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि धमाकों के पीछे इनका हाथ हो सकता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Jan 2020, 12:33 PM