विधानसभा चुनाव: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे तेलंगाना में आज करेंगे सभाएं, राहुल-प्रियंका गांधी राजस्‍थान में करेंगे रैली

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे आज तेलंगाना के आलमपुर और नलगोंडा विधानसभा क्षेत्रों में रहेंगे। वह सबसे पहले दोपहर 1.30 बजे एक आलमपुर के लीजा टाउन इलाके में और फिर शाम 4.30 बजे मैरिगुडा ग्राउंड, नलगोंडा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विधानसभा चुनावों को लेकर चुनाव प्रचार जोरशोर से जारी है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज तेलंगाना में दो सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे, जबकि पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान में पांच रैलियां करेंगे।

कांग्रेस मुताबिक, खड़गे आज तेलंगाना के आलमपुर और नलगोंडा विधानसभा क्षेत्रों में रहेंगे। वह सबसे पहले दोपहर 1.30 बजे एक आलमपुर के लीजा टाउन इलाके में और फिर शाम 4.30 बजे मैरिगुडा ग्राउंड, नलगोंडा में जनसभा को संबोधित करेंगे। तेलंगाना की 119 सीटों वाली विधानसभा के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है।

इस बीच राहुल गांधी दोपहर 12 बजे राजस्‍थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा में संबोधित करेंगे, जबकि दूसरी रैली भरतपुर में दोपहर 1.30 बजे होगी। आखिरी सभा दोपहर 3 बजे गंगापुर, गंगापुर सिटी जिले में होगी।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा दोपहर 12.30 बजे चूरी और 2.30 बजेशाहपुरा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी। राजस्थान में 200 सीटों वाली विधानसभा के लिए शनिवार को मतदान होगा। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;