अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, पुलिस और मीडिया की मौजूदगी में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

गैंग्सटर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में पुलिस और मीडिया की मौजूदी में सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिन तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया उन्होंने तुरंत ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

हत्या से चंद सेकेंड पहले की यह तस्वीर है जो मीडिया के कैमरों में कैद हुई है। (फोटो वीडियो ग्रैब से ली गई है)
हत्या से चंद सेकेंड पहले की यह तस्वीर है जो मीडिया के कैमरों में कैद हुई है। (फोटो वीडियो ग्रैब से ली गई है)
user

नवजीवन डेस्क

प्रयागराज में यूपी के बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूरा मामला प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज के पास हुआ। अतीक और अशरफ को मेडिकल कॉलेज लेकर आया गया था। यहीं पर उनकी हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गोली मारने वाले तीन लोगों को पकड़ लिया है। कुछ लोग वहां आए, नारे लगाए और फिर गोली मारकर अतीक और अशरफ की हत्या कर दी। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का झांसी में एनकाउंटर हुआ था। जानकारी के मुताबकि, करीब दस राउंड फायरिंग हुई, इस बीच सिपाही भी घायल हो गया।

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ चार दिन की पुलिस कस्टडी में थे। शनिवार को तीसरे दिन धूमनगंज थाने के लॉकअप में बंद अतीक और अशरफ से एटीएस ने हथियार तस्करी की बाबत पूछताछ की थी। रात लगभग साढ़े दस बजे जब दोनों को रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी तीन लोग बाइक से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी।


फायरिग के बाद गोलियां की तड़तड़ाहट के साथ अतीक और अशरफ ललूलुहान होकर गिर पड़े। दोनों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से दो पिस्टल और छह खोखे मिले हैं। घटना की सूचना पर सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।


गौरतलब है कि उमेश पाल अपहरण कांड में एमपीएमएलए अदालत ने अतीक को उम्रकैद की सजा सुनाई है। अतीक अहमद पर सौ से अधिक मुकदमे चल रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia