अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, पुलिस ने कहा- साथ रखती है शूटर

अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी लिखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में दर्ज एक एफआईआर में उसे माफिया बताया गया है। यह प्राथमिकी दो मई, 2023 को दर्ज की गई थी, जिसमें यह भी कहा गया कि वह अपने पास एक शूटर भी रखती है। उमेश पाल शूट आउट केस में नामजद आरोपी और पांच लाख रुपए के इनामी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है।

यूपी पुलिस हर रोज एक नया खुलासा कर रही है। पुलिस ने शाइस्ता के बारे में कहा है कि वह बदमाशों को पनाह देती थी। पुलिस को पता चला है कि जब अतीक और अशफ जेल चले गए, तो इनके अवैध धंधों को शाइस्ता ने संभाल लिया। इस काम में उसका बेटा असद भी साथ देता था।


गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने असद और दो शूटर एनकाउंटर में ढेर कर दिया तो वहीं गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक और अशरफ की भी पुलिस हिरासत हत्या हो गई। लेकिन उमेश पाल हत्याकांड में शामिल रहे 5 लाख के इनामी गुड्डु मुस्लिम, साबिर और 50 हजार की इनामी शाइस्‍ता परवीन अब तक पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे हैं। एसटीएफ और पुलिस लगातार इनको तलाश कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia