थोड़ी देर में प्रयागराज पहुंचेगा अतीक, सीधे नैनी जेल जाएगा, रास्ते में गाय से टक्कर के बाद रुका काफिला तो मचा हड़कंप

अतीक की गाड़ी शिवपुरी रोड पर थाना रक्सा के पास एक गाय से टकरा गई, जिससे काफिला रोकना पड़ा। फिर काफिले को झांसी रिजर्व पुलिस लाइन ले जाया गया और करीब डेढ़ घंटे बाद काफिला वहां से रवाना हुआ। इस दौरान अनिष्ट की आशंका में अतीक के परिवार की सांसें अटकी रहीं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद को ला रही यूपी पुलिस का काफिला उत्तर प्रदेश में चित्रकुट पार कर गया है, जहां से प्रयागराज अब करीब 80 किलोमीटर दूर है। अतीक का काफिला बस कुछ ही देर में प्रयागराज पहुंचेगा, जहां उसे नैनी जेल में रखा जाएगा। अतीक को एक अपहरण केस में पेशी के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात के सबारमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। इसी केस में अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है।

एनकाउंटर की आशंकाओं के बीच अतीक अहमद का प्रयागराज तक का सफर जारी है। दरअसल अतीक अहमद के परिवार को रास्ते में उसका एनकाउंटर किये जाने का डर सता रहा है। इसी खौफ के बीच आज शिवपुरी रोड पर थाना रक्सा के पास अतीक की पुलिस वैन एक गाय से टकरा गई, जिससे गाय की मौत हो गई। इस वजह से अतीक अहमद को ला रहा पुलिस काफिला रोकना पड़ा। बाद में अतीक के काफिले को झांसी रिजर्व पुलिस लाइन ले जाया गया और करीब डेढ़ घंटे बाद काफिला वहां से आगे के लिए रवाना हो गया। इस दौरान अनिष्ट की आशंका में अतीक के परिवार की सांसें अटकी रहीं।


झांसी से रवाना होने के बाद अतीक अहमद को ले जा रही पुलिस का काफिला जालौन में कुछ देर के लिए एक पेट्रोल पंप पर गाड़ियों में पेट्रोल डलवाने के लिए रुका। इस दौरान अतीक कैदी वैन में मौजूद रहा। पेट्रोल पंप पर पहुंचते ही साथ चले रहे सुरक्षाकर्मियों ने उसकी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया। पेट्रोल डलवाने के बाद अतीक को लेकर पुलिस का काफिला यहां से रवाना हो गया। अतीक को ला रहा पुलिस का काफिला अब तक कुल 10 बार रास्ते में रोका गया है।

2006 में हुए उमेश पाल के अपरहण मामले में एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेशी के लिए अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। इस बीच अतीक के लिए नैनी जेल में एक अलग बैरक तैयार की गई है। पहले से नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद की कल रात ही बैरक बदल दी गई है, ताकि दोनों एक दूसरे से ना मिल सकें। इसके अलावा अतीक को जिस बैरक में रखा जाएगा, वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। अतीक को सीसीटीवी की निगरानी में रखा जाएगा।


यूपी पुलिस की टीम उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद को रविवार को भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए लेकर निकली है। अतीक अहमद अतीक अहमद को जिस कैदी गाड़ी में ले जाया जा रहा है उसके आगे पीछे पुलिस की कई गाड़ियां चल रही है। काफिले के पीछे-पीछे अतीक की बहन और उनके वकील भी चल रहे हैं। गुजरात से निकलने के बाद राजस्थान के कोटा, बारां होते हुए प्रदेश की आखिरी सीमा पार करते हुए अतीक अहमद का काफिला मध्यप्रदेश की सीमा में दाखिल हुआ। मध्यप्रदेश में करीब एक सौ तीस किलोमीटर का सफर तय करने के बाद काफिला शिवपुरी के करैरा और दिनारा कस्बे से सटे फोरलेन से होते हुए उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में दाखिल हो गया, जो अब थोड़ी देर में प्रयागराज पहुंचेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;