'BJP में आओ, वरना जेल में डाल देंगे, अगले 2 महीने में AAP के 4 नेता होंगे गिरफ्तार', आतिशी सिंह का बड़ा खुलासा

आतिशी सिंह ने कहा कि आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने का बीजेपी का इरादा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दिल्ली में प्रेस से बात करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी में मेरे एक बेहद करीबी व्यक्ति के माध्यमय से बीजेपी ने मुझे ज्वाइन कराने के लिए संपर्क किया। मुझे यह कहा गया कि या तो मैं बीजेपी ज्वाइन कर लूं। अपना राजनीतिक करियर बचा लूं, अपना राजनीतिक करियर बढ़ा लू। अगर बीजेपी नहीं ज्वाइन की तो आने वाले एक महीने में ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मेरे करीबी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और बीजेपी ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को कुचलना और खत्म करना हैं।

आतिशी सिंह ने कहा कि पहले उन्होंने (बीजेपी) आम आदमी पार्टी के सभी शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया। पहले सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी हुई। फिर मनीष सिसोदिया और उसके बाद संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई, और अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया। आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने का बीजेपी का इरादा है। आतिशी ने कहा कि वो मुझे गिरफ्तार करेंगे, सौरव भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे।


आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने यह उम्मीद की थी कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी बिखर जाएगी, टूट जाएगी। लेकिन रविवार की रामलीला मैदान में हुई रैली के बाद जहां दिल्ली और देशभर के लाखों लोग आए। पिछले 10 दिनों से सड़क पर चल रहे संघर्ष के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप चार नेताओं को गिरफ्तार करना काफी नहीं था। आने वाले समय में अगले चार बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा। मुझे यह बताया गया कि आने वाले कुछ ही दिनों में मेरे आवास पर ईडी की रेड होगी। ना सिर्फ मेरे घर में ईडी की रेड होगी, बल्कि मेरे रिश्तेदारों और मेरे परिवार वालों के घर में रेड होगी उसके बाद हम सभी लोगों को समन भेजे जाएंगे। समन के कुछ ही समय बाद हमें गिरफ्तार किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि मैं बीजेपी को यह बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं। हम भगत सिंह के चेले हैं। जब तक आम आदमी पार्टी के हर नेता, विधायक और कार्यकर्ता में आखिरी सांस बची रहेगी तब तक हम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में इस देश को बचाने के लिए, देश के संविधान को बचाने के लिए, देश के लोगों को बेहतर जिंदगी देने के लिए काम करते रहेंगे। आप चाहे एक-एक आदमी को जेल में डाल दो, आप चाहे एक-एक विधायक को जेल में डाल दो, चाहे एक-एक कार्यकर्ता को जेल में डाल दो। फिर भी अरविंद केजरीवाल की लड़ाई लड़ने के लिए लोग आते रहेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Apr 2024, 11:14 AM