बिहार: सवर्णों के बंद के दौरान पिटे पप्पू यादव, रो-रोकर सुनाई आपबीती

सवर्णों के भारत बंद के दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर में मधेपुरा से लोकसभा सांसद पप्पू यादव पर हमले की घटना सामने आई है, जिसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं। पप्पू यादव ने मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के काफिले पर गुरुवार को मुजफ्फरपुर में हमला हुआ है। भारत बंद समर्थकों ने मुजफ्फरपुर के खबड़ा में एनएच पर सांसद पप्पू यादव के काफिले पर पथराव किया। बताया जा रहा है कि हमले में पप्पू यादव को काफी चोटें भी आईं है। यह हमला मुजफ्फरपुर से मधुबनी जाने के दौरान हुआ है।

इस हमले को लेकर पप्पू यादव ने ट्वीट किया और कहा, “बिहार में महाजंगलराज का नंगा नाच हो रहा है। नारी बचाओ पदयात्रा में मधुबनी जाने के दौरान हमारे काफिले पर भारत बंद के नाम पर गुंडों ने हमला किया। कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा गया है। आखिर बिहार में कोई शासन-प्रशासन है, या, नहीं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आप किस कुम्भकर्णी नींद में सोये हैं।”

हमले के बाद फूट-फूटकर रोते हुए उन्होंने कहा कि अगर सीआरपीएफ के जवान उनके साथ नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित थी। स्थिति ऐसी हो गई थी कि गोली चलानी पड़ सकती थी। उन्होंने बताया है कि रास्ता रोक अटैक करने वालों के हाथ में पिस्टल थी। उन्होंने कहा कि हमले के बाद एसपी और आईजी से संपर्क साधने की कोशिश की गई। लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया। किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 06 Sep 2018, 4:28 PM