सावधान! रखें ध्यान नहीं तो आप भी हो सकते हैं शिकार, AC में विस्फोट होने से परिवार के 4 सदस्यों की मौत

पुलिस के अनुसार, गैस रिसाव के बाद एसी में शॉर्ट सर्किट हुआ। पुलिस ने बताया कि आग लगने से एसी में विस्फोट हो गया। घटना दोपहर 12.45 बजे की है। कुछ ही मिनटों में आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के विजयनगर जिले के मरियम्मनहल्ली गांव में शुक्रवार तड़के एयर कंडीशनर (एसी) में विस्फोट होने से एक दंपति और उनके दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं घर भी जल गया। मृतकों की पहचान वेंकट प्रशांत (42), उनकी पत्नी डी. चंद्रकला (38), उनके बेटे अद्विक (6) और बेटी प्रेरणा (8) के रूप में हुई है। घर में रहने वाला एक अन्य कपल भागने में सफल रहा।

पुलिस के अनुसार, गैस रिसाव के बाद एसी में शॉर्ट सर्किट हुआ। पुलिस ने बताया कि आग लगने से एसी में विस्फोट हो गया। घटना दोपहर 12.45 बजे की है। कुछ ही मिनटों में आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया और मृतकों की उनके कमरे में दम घुटने से मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि घर राघवेंद्र शेट्टी का था। उनकी पत्नी राजश्री ने आग पर ध्यान दिया और दोनों भागने में सफल रहे। उन्होंने मोबाइल फोन पर वेंकट प्रशांत को फोन किया और उन्हें बाहर निकलने को कहा। हालांकि, प्रशांत अपने परिवार को बाहर नहीं निकाल सके।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia