दिल्ली मेट्रो सेवा लेने वाले यात्री ध्यान दें! किसान आंदोलन के चलते ये स्टेशन किए गए बंद

कृषि कानूनों के खिलाफ दो दिन से किसानों का आंदोलन जारी है। हरियाणा और पंजाब से बड़ी संख्या में किसान दिल्ली की ओर कूच कर हैं। किसानों के आंदोनल को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने इन स्टेशनों को बंद करने का फैसला लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

किसान आंदोलन को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर के बीच कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक बायन जारी कर कहा कि ग्रीन लाइन पर ब्रिगेडियर होशियार सिंह, बहादुरगढ़ सिटी, पंडित श्री राम शर्मा, टिकरी बॉर्डर, टिकरी कलां और घेवर मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं।

कृषि कानूनों के खिलाफ दो दिन से किसानों का आंदोलन जारी है। हरियाणा और पंजाब से बड़ी संख्या में किसान दिल्ली की ओर कूच कर हैं। कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन के लिए किसान दिल्ली पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। किसानों के आंदोनल को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने इन स्टेशनों को बंद करने का फैसला लिया है।

वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली से गुरुग्रम और यूपी बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है। बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। किसानों के दिल्ली चलो आंदोलन के बीच दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है। किसान आंदोलन को देखते हुए दिल्ली जाने वाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है, जिससे दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर लंबा जाम लग गया है। बार्डर पर सीआईएसफ को तैनात कर दिया गया है। सीआईएसएफ की तैनाती के बीच वाहनों की चेकिंग की जा रही है। अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं तो इन इलाकों में आप भी जाने से बचें। वरना आप भी जाम के झाम में फंस सकते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Nov 2020, 11:33 AM
लोकप्रिय
next