सावधान! ट्रेन में आपकी जिंदगी से खिलवाड़, राजधानी ट्रेन में ढाई साल की बच्ची को परोसे गए आमलेट में निकला कॉकरोच

दिल्ली से मुंबई जा रही राजधानी एक्सप्रेस में एक ढाई साल की बच्ची के लिए उसके परिजनों ने एक आमलेट मंगवाया था। उस आमलेट में एक कॉकरोच निकला। जिसकी फोटो लेकर परिजनों ने उसे रेलवे मंत्रालय समेत प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग करते हुए ट्वीट कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी एक्सप्रेस रेलवे की सबसे भरोसेमंद मानी जाने वाली ट्रेन है, लेकिन इस ट्रेन के भी कैटरिंग डिपार्टमेंट की गलती ने रेलवे को फिर से सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। मामले के मुताबिक दिल्ली से मुंबई जा रही राजधानी एक्सप्रेस में एक ढाई साल की बच्ची के लिए उसके परिजनों ने एक आमलेट मंगवाया था। उस आमलेट में एक कॉकरोच निकला। जिसकी फोटो लेकर परिजनों ने उसे रेलवे मंत्रालय समेत प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग करते हुए ट्वीट कर दिया। जिस पर रेलवे सेवा ने यात्री से उसका पीएनआर नंबर और उसका मोबाइल नंबर सीधे मैसेज करने को कहा और यह भी लिखा कि असुविधा के लिए खेद है।

सावधान! ट्रेन में आपकी जिंदगी से खिलवाड़, राजधानी ट्रेन में ढाई साल की बच्ची को परोसे गए आमलेट में निकला कॉकरोच

योगेश मोरे नाम के एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट प्रधानमंत्री कार्यालय और रेलवे को ट्वीट करते हुए कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें उसने लिखा है कि 16 दिसंबर 2022, मैं दिल्ली से ट्रेन नंबर 22222 से यात्रा कर रहा था। सुबह में हमने अपनी ढाई साल की बच्ची के लिए एक एक्स्ट्रा ऑमलेट आर्डर किया और जब ऑमलेट आया तो उसमें एक कॉकरोच मरा हुआ पड़ा था, जिसकी कंप्लेन हमने ट्रेन में भी की। उसने यह भी लिखा है कि अगर उसकी ढाई साल की बेटी को कुछ हो जाता तो उसके लिए कौन जिम्मेदार होता।


उसके इस ट्वीट के जवाब में रेलवे सेवा ने लिखा है असुविधा के लिए खेद है। सर, कृपया अपना पीएनआर नंबर और मोबाइल नंबर डायरेक्ट मैसेज करें। आईआरसीटीसी ऑफिशल। फिलहाल यह ट्वीट वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह के कमेंट सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia