राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास पाए गए कोरोना पॉजिटिव, भूमिपूजन के समय मंच पर PM के साथ थे मौजूद

महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नृत्य गोपाल दास का फोन कर हाल जाना। सीएम योगी ने मथुरा के डीएम को फोन कर महंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मंच गया है। महंत नृत्य गोपाल दास 5 अगस्त को अयोध्या में हुए राम मंदिर के भूमि पूजन के समय पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर मौजूद थे। ऐसे में चिंताएं और बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि नृत्य गोपाल दास को सर्दी-जुकाम और हल्के बुखार की शिकायत थी। इसके बाद डॉक्टरों की एक टीम उनके इलाज के लिए पहुंची। जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नृत्य गोपाल दास का फोन कर हाल जाना। सीएम योगी ने मथुरा के डीएम को फोन कर महंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सीएम ने मेदांता के डॉ. त्रेहन से भी फोन पर बात की और उनसे तत्काल महंत को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया।

गौरतलब है कि नृत्य गोपाल दास श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए मथुरा गए थे। जन्मोत्सव के बाद वह स्टेट बैंक स्थित राम मंदिर पर रुके हुए थे। मथुरा के जिला अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल महंत नृत्य गोपाल दास का इलाज जारी है।

Published: 13 Aug 2020, 12:43 PM
लोकप्रिय
next