बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश? ICU में भर्ती, हालत नाजुक

दिल्ली पुलिस के अनुसार कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाई हुई थी। कांता प्रसाद को सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो कांता प्रसाद ने आत्म हत्या की कोशिश की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सोशल मीडिया की वजह से अपने ढाबे को लेकर पूरे देश में फेमस हुए बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाई हुई थी। कांता प्रसाद को सफदरजंग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो कांता प्रसाद ने आत्म हत्या की कोशिश की है।

बताया जा रहा है कि कांता प्रसाद ने शनिवार देर रात आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने नींद की गोलियां खाईं, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, कांता प्रसाद को तुरंत दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की आत्महत्या की कोशिश के नजरिए से जांच कर रही है।

कांता प्रसाद सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो के जरिए देशभर में चर्चा में आए थे। उनकी मदद के लिए कई लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया था, जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो गई थी। कांता प्रसाद ने नया रेस्टोरेंट खोल लिया था, लेकिन वो करीब 4 महीने पहले बंद हो गया। इस कारण, वो फिर से अपने ढाबे पर खाना बेचने लगे। बाबा के फिर से पुरानी जगह लौटने पर यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा, "कर्म से ऊपर इस दुनिया में कुछ नहीं।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia