बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पर हमला, अंतरराष्‍ट्रीय शूटर पर लगा आरोप, हत्या की भी मिली धमकी 

बाबरी मस्जिद मामले के पक्षकार इकबाल अंसारी पर हमला करने का आरोप लगा है। साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई है। इकबाल अंसारी ने यह हमले का आरोप अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राम जन्म भूमि मामले में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पर मंगलवार को उनके पर ही कथित रूप से हमला करने की खबर है। इकबाल अंसारी ने बताया कि उन्हें धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने मामला वापस नहीं लिया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। उन्होंने इकबाल अंसारी ने घटना की सूचना इलाके की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई।

खबरों के मुताबिक, मंगलवार दोपहर को एक व्यक्ति और महिला इकबाल अंसारी के घर पहुंचे। जब इकबाल अंसारी से दोनों की मुलाकात हुई। इकबाल अंसारी ने बताया कि महिला ने वर्तिका सिंह के तौर पर खुद का परिचय दिया और कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय शूटर है। इकबाल अंसारी ने आगे बताया, “अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने तीन तलाक और राम मंदिर मुद्दे पर उनसे बात करने लगी, लेकिन बात करते-करते वह बेहद गुस्सा हो गई और उन्होंने मुझसे कहा कि वो राम मंदिर मुकदमे को उलझाए हुए हैं। उन्हें तत्काल इस मुकदमे से अपना नाम वापस ले लेना चाहिए।” इस दौरान बातचीत के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि वर्तिका सिंह उनके ऊपर हमलावर हो गयी।


इकबाल अंसारी के अनुसार, इस दौरान सुरक्षा में तैनात गनर ने बीच-बचाव कर उन्हें सुरक्षित करते हुए तत्काल मामले की सूचना थाना राम जन्मभूमि को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। फिलहाल घटना की जांच चल रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Sep 2019, 7:33 PM