पश्चिम बंगाल में सीएम ममता के भाई की कार का एक्सिडेंट, बाल-बाल बची जान, पीछे से मिनी ट्रक ने मारी टक्कर

विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच सोमवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भाई बाबुन बनर्जी की कार का एक्सिडेंट हो गया, जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची। बताया जा रहा है कि उनकी कार को पीछे से टक्कर मारी गई। आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

फाइल फोटोः @BabunBanerjee
फाइल फोटोः @BabunBanerjee
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जारी तैयारियों के बीच सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई बाबुन बनर्जी की कार का एक्सिडेंट हो गया। हालांकि वो इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं और पूरी तरह सुरक्षित हैं। उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है, जिसे पीछे टक्कर मारी गई थी।

‘आज तक’ की खबर के अनुसार पुलिस ने बताया कि ये हादसा ईएम बाइपास के करीब चिंग्रीघाटा में उस समय हुआ, जब बाबुन बनर्जी की कार को पीछे से एक लोडेड मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाबुन को कोई चोट नहीं लगी है, लेकिन गाड़ी को नुकसान हुआ है। घटना के बाद बाबुन बनर्जी अपनी कार को छोड़कर चले गए।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपी चालक की गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। हालांकि अभी तक किसी साजिश या प्लानिंग की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। राज्य में इस बार आठ चरणों में चुनाव होगा। पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को होगी। जबकि नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे। चुनाव तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia