यूपी: बीजेपी महिला प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा- मुझे आशीर्वाद दें, गुंडों के लिए बड़ी गुंडी बनकर दिखाऊंगी

लोकसभा चुनाव के दौरान एक जनसभा में यूपी कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं से बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपना आशीर्वाद मुझे दें, अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंड़ी संघमित्रा बन जाऊंगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने चुनावी सभा विवादित बयान दिया है। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “अगर लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी करने आता है तो उससे आप मत डरिएगा, क्योंकि उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी। अगर किसी ने आपके मान, सम्मान और स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो संघमित्रा मौर्य उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी।”

2019 लोकसभा चुनाव के जरिए सत्ता तक पहुंचने के लिए बीजेपी नेता जोर-शोर से चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। हार के डर से बौखलाए बीजेपी के नेता चुनावी प्राचर में साम-दाम-दंड और भेद को उपयोग करने में कोई कसर नहीं कर रहे हैं। इसकी बानगी संघमित्रा मौर्य के चुनावी सभा में देखने को मिला। जहां वोट मांगने के लिए बीजेपी नेता धमकाने से भी बाज नहीं आयी। संघमित्रा ने कहा, “अपना आशीर्वाद मुझे दें। अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाएगी।” संघमित्रा का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानें कौन हैं संघमित्रा मौर्य

बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी से पहले बीएसपी में थे। संघमित्रा मौर्य एक राजनीतिक परिवार से हैं। इससे पहले वो साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मैनपुरी सीट से मुलायम सिंह यादव के खिलाफ खड़ी हो चुकी हैं। लेकिन वो चुनाव हार गई थी। एक बार फिर पार्टी में संघमित्रा मौर्य पर दांव खेला है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Mar 2019, 11:49 AM
;