बाबा रे बाबा! बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के भाई का ये रूप, हाथ में कट्टा, मुंह पर गाली, शादी समारोह में बवाल

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शालिगराम गर्ग कट्टे की नोक पर दबंगई करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो किसी शादी समारोह का है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कथित चमत्कार और अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने भाई द्वारा की गई दबंगई को लेकर सुर्खियों में है। धीरेंद्र शास्त्री के भाई का ऐसा रूप सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। लोग यह पूछ रहे है कि पूरी दुनिया को उपदेश देने वाले धीरेंद्र शास्त्री क्या वह अपने भाई को उपदेश नहीं देते?

मामला क्या है?

आइए आपको पूरा मामला बताते हैं। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शालिगराम गर्ग कट्टे की नोक पर दबंगई करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो किसी शादी समारोह का है। वीडियो में शालिगराम गर्ग के मुंह में सिगरेट और हाथ में पिस्टल ताने धमकी देते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शादी समारोह में धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने जमकर बवाल काटा। गाली-गलौज करते हुए लोगों से मारपीट भी की। वीडियो में लोग बीच बचाव करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि महाशिवरात्रि के मौके पर बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने 121 जोड़ों की शादी कराई थी। सामूहिक विवाह समारोह में साधु-संतों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए थे और नव-विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया था।


पुलिस ने मामले में लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद छतरपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है। छतरपुर पुलिस ने माना है कि वीडियो में एक शख्स कट्टा लहराते हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है। जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। वहीं, इस मामले में बागेश्वर धाम की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 20 Feb 2023, 10:52 AM