पंजाब: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग करने वाला जवान गिरफ्तार, गोलीबारी में चार गनर साथियों की थी हत्या

12 अप्रैल को बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई थी। जानकारी सामने आई थी कि हमलावर के हाथ में रायफल और दूसरे में कुल्हाड़ी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में बुधवार को भारतीय सेना के एक गनर को अपने चार निहत्थे साथियों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जो पिछले सप्ताह बठिंडा सैन्य स्टेशन के एक बैरक में सो रहे थे। गनर एक चश्मदीद गवाह था, जिसने झूठा दावा किया था कि 'कुर्ता पजामा' में दो नकाबपोश लोग 12 अप्रैल की तड़के अपराध करने के बाद पास के जंगल में गायब हो गए।

बठिंडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने मीडिया को बताया कि घटना का मुख्य गवाह मोहन देसाई को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आर्टिलरी रेजिमेंट के सागर बन्ने, कमलेश आर, योगेश कुमार जे, और संतोष एम नागराल की ऑफिसर्स मेस के पीछे एक बैरक में उनके कमरों में हत्या के बाद सेना ने कहा था कि वारदात में इस्तेमाल इंसास रायफल व मैगजीन का पता लगा लिया गया है।

बता दें कि 12 अप्रैल को बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई थी। जानकारी सामने आई थी कि हमलावर के हाथ में रायफल और दूसरे में कुल्हाड़ी थी। तड़के 4.35 बजे हुए इस फायरिंग में मारे गए सभी जवान 80 मीडियम रेजिमेंट के थे। शूटर अंधेरे का फायदा उठाकर फायरिंग वाली जगह से भागने में कामयाब रहा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia