BBC पंजाबी का ट्विटर अकाउंट भारत में बंद, अमृतपाल पर कार्रवाई के बीच एक्शन

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस द्वारा चलाए जा रहे तलाशी अभियान के बीच बीबीसी पंजाबी न्यूज़ के ट्विटर एकाउंट को भारत में बंद कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब में खालिस्तानी समर्थक तत्वों के खिलाफ चल रही पुलिस की कार्रवाई के बीच अधिकारियों ने बीबीसी पंजाबी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया है। हालांकि बीबीसी ने ताजा घटनाक्रम पर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी राय व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

लखवीर सिंह ने ट्वीट किया, अब बीबीसी न्यूज का पंजाबी ट्विटर हैंडल भारत में ब्लॉक कर दिया गया है। सरकार मीडिया से डरती है, जो सरकार की आलोचना करती है और सरकार को बेनकाब करती है। ऐसा लगता है जैसे भारत में, खासकर पंजाब में अघोषित आपातकाल लगाया जा रहा है।


एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पर गलत सूचना फैलाने और भारत विरोधी प्रचार के लिए बीबीसी न्यूज पंजाबी ट्विटर अकाउंट को भारत में ब्लॉक कर दिया गया है।

एक ताजा घटनाक्रम में, भगोड़े खालिस्तानी विचारक अमृतपाल सिंह की कथित सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें सहयोगी पापलप्रीत सिंह के साथ एनर्जी ड्रिंक का आनंद ले रहा है। हालांकि, पुलिस ने फोटो के समय और इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;