चुनावी सभा से पहले राहुल बोले- तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है

राहुल गांधी नवादा और भागलपुर के कहलगांव में दो सभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह अपनी सभाओं में कोरना महामारी, बेरोजगारी और किसानों से जुड़े मुद्दों समेत कई मामलों को लेकर बीजेपी-जेडीयू की सरकार को घेरने जा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में आज चुनावी सभाओं को संबोधित करने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शायरा अंदाज में बीजेपी-जेडीयू की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है। कोरोना हो या बेरोजगारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूंगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं।”

राहुल गांधी नवादा और भागलपुर के कहलगांव में दो सभाओं को संबोधित करेंगे। उनके साथ महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव मंच साझा करेंगे। इस ट्वीट के साथ ही राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि वह अपनी सभाओं में कोरना महामारी, बेरोजगारी और किसानों से जुड़े मुद्दों समेत कई मामलों को लेकर बीजेपी-जेडीयू की सरकार को घेरने जा रहे हैं।


पीएम मोदी भी आज बिहार में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी डेहरी ऑन सोन, गया और भागलपुर में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सासाराम, डेहरी और भागलपुर की रैलियों में प्रधानमंत्री के साथ रहेंगे। राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार विधानसभा चुनाव में यह पहली रैलियां होंगी। ऐसे में बिहार में सियासा पारा चढ़ने के आसार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Oct 2020, 10:52 AM
/* */