मैच से पहले इंग्लैंड टीम के सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव, पूरी टीम आइसोलेट, नई टीम खेलेगी पाक के खिलाफ

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि सोमवार को ब्रिस्टल में पीसीआर टेस्ट किया गया था। बोर्ड पुष्टि करता है तीन खिलाड़ी और मैनेजमेंट के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम के अन्य खिलाड़ी आईसोलेशन में भेजे गए हैं।

फाइल फोटोः IANS
फाइल फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तान के खिलाफ सिरीज के पहले वनडे मैच से दो दिन पहले इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी और टीम प्रबंधन के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद संक्रमित सदस्यों को क्वारंटीन करते हुए टीम के अन्य खिलाड़ियों और सदस्यों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा, "सोमवार को ब्रिस्टल में पीसीआर टेस्ट किया गया था और बोर्ड पुष्टि करता है तीन खिलाड़ी और मैनेजमेंट के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम के अन्य खिलाड़ी आईसोलेशन में भेजे गए हैं।"


ऐसी स्थिति में ईसीबी को पाकिस्तान के साथ तय कार्यक्रम के अनुसार सीरीज कराने के लिए नई टीम का चयन करना होगा। ईसीबी ने कहा, "बोर्ड इस बात की पुष्टि करता है कि पाकिस्तान के खिलाफ रॉयल लंदन वनडे और विटालिटी टी20 तय कार्यक्रम के अनुसार होंगे। बेन स्टोक्स की टीम में वापसी होगी और वह टीम के कप्तान होंगे।"

ईसीबी ने कहा, "इंग्लैंड और वेल्स के सार्वजनिक स्वास्थ्य और ब्रिस्टल के स्थानीय स्वास्थ्य प्रशासन के साथ समन्वय कर हम सरकार के क्वारंटीन प्रोटोकॉल के तहत काम करेंगे।"
ईसीबी ने बताया कि आने वाली टीम और सहायक स्टाफ के सदस्यों का पीसीआर टेस्ट किया जाएगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia