दूसरे चरण के चुनाव से ठीक पहले बुलंदशहर में हथियारों का जखीरा बरामद, 2 करोड़ की शराब, डेढ़ करोड़ की नगदी जब्त

लोकसभा चुनाव 2019 अपने चरम पर है। दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को चुनाव होने वाला हैं। इसी बीच यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में न सिर्फ हथियारों का जखीरा पकड़ा बल्कि शराब और भारी मात्रा में नकद बरामद किया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में हथियार, शराब और पैसे को बरामद किया गया है। वोटिंग से पहले हथियार की भारी मात्रा में बरामदगी से पुलिस और प्रशासन सकते में है।

इस मामले को लेकर एसएसपी एन कोलांचि ने कहा, “बुलंदशहर से 405 अवैध हथियार, 739 कारतूस, 2 करोड़ रुपये की शराब समेत 1.5 करोड़ रुपये नकद भी जब्त किया गया हैं। बताया जा रहा है कि इस हथियार का इस्तेमाल दूसरे चरण के चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया जाना था।” पुलिस ने बताया कि नियमित चेकिंग के दौरान इन्हें जब्त किया गया है।

गौरतलब है कि दूसरे चरण के मतदान के लिए आज शाम चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। 18 अप्रैल को 13 राज्यों की 97 सीटों के लिए वोटिंग होगी। इनमें उत्तर प्रदेश की 8, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल की 3-3 और ओडिशा, असम और बिहार की 5-5 सीटें शामिल हैं। कर्नाटक की 14 और महाराष्ट्र की 10 सीटों पर भी वोट डाले जाएंगे।

यूपी की बात करे तो दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीटों के लिए मतदान होना है। दूसरे चरण में आठ सीटों पर हेमा मालिनी, राज बब्बर और एसपी सिंह बघेल समेत कई दिग्गज मैदान में हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */