लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, पंचायत अध्यक्ष की हत्या, इलाके में दहशत 

बिहार के बेगूसराय में हत्‍या का मामला सामने आया है। सिंघोल के अमरौर कीरतपुर गांव में पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्‍या कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। बदमाशों ने पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता की हत्या कर दी है। खबरों के मुताबिक, सिंघौल ओपी क्षेत्र के अमरौर किरतपुर गांव में पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह घर के बाहर सोये हुए थे। गुरुवार रात को अज्ञात बदमाश आए और रॉड से उनके ऊपर हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह हत्या का मामला है, पूरे मामले की जांच कर रही है।

जांच अधिकारी के अनुसार किसी अज्ञात व्‍यक्ति द्वारा बीजेपी नेता की हत्‍या लोहे की रॉड से पीट-पीट कर की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद इलाके में आक्रोश है।


लोकसभा चुनाव के नतीजे के आने बाद बेगूसराय में पिछले कुछ दिनों से बदमाशों का आतंक जारी है। बेगूसराय के कुंभी गांव में एक शख्स को कथित तौर पर रोककर उसका धर्म पूछा गया था और फिर गोली मार दी गई थी। पीड़ित की पहचान फेरी लगाने वाले मोहम्मद कासिम के तौर पर हुई थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल काफी वायरल हुआ था।

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी राजीव यादव की खोजबीन की जा रही है। बेगूसराय से बीजेपी के गिरिराज सिंह के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने वाले कन्हैया कुमार ने इस बारे में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, “बेगूसराय में एक मुस्लिम फेरीवाले को पाकिस्तान जाने की बात कहते हुए गोली मार दी गई। इस तरह के अपराधों को बढ़ावा देने के लिए ऐसे तमाम नेता और उनके राग दरबारी दोषी हैं जो सियासी फायदों के लिए दिन-रात नफरत फैलाते हैं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia