पीएम मोदी की भूमिका निभा चुके विवेक ओबरॉय के घर पुलिस की रेड, सैंडलवुड ड्रग्स केस में पहुंची बेंगलुरू पुलिस

कर्नाटक पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने कोर्ट के सर्च वारंट के साथ अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। यह छापेमारी सैंडलवुड ड्रग्स केस में फरार चल रहे आदित्य अल्वा की तलाश में की गई थी। अल्वा अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी के भाई हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आसिफ एस खान

फिल्म नरेंद्र मोदी में पीएम मोदी का किरदार निभा चुके अभिनेता विवेक ओबरॉय के मुंबई स्थित घर पर आज कर्नाटक से पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी सैंडलवुड ड्रग्स केस के मामले में हुई है। दरअसल केस में फरार आरोपी आदित्य अल्वा अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी के भाई हैं। ऐसे में सीसीबी को खबर मिली थी कि आदित्य मुंबई में अपने जीजा के घर में छुपे हो सकते हैं, जिसके बाद सीसीबी ने आज ओबेरॉय परिवार के घर छापा मारा।

हालांकि इस छापेमारी में सीसीबी को ओबेरॉय परिवार के घर में आदित्य अल्वा नहीं मिले। ओबेरॉय परिवार से पूछताछ के बाद कर्नाटक पुलिस के अफसर वापस चले गए हैं। इससे पहले आज दोपहर करीब 1 बजे बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर और एक महिला अधिकारी उनके घर पहुंचे और छापेमारी की शुरुआत की। बेंगलुरु पुलिस बकायदा सर्च वारंट लेकर विवेक ओबरॉय के जुहू स्थित घर पर पहुंची थी। हालांकि इस छापे में आदित्य अल्वा नहीं मिले।

वैसे छापेमारी के वक्त ओबेरॉय परिवार भी अपने बंगले पर नहीं था, क्योंकि बंगले की मरम्मत चलने के कारण वे इस समय जुहू में ही किसी दूसरी जगह रह रहे हैं। पुलिस छापेमारी की खबर पर परिवार की ओर से लोग जरूर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने ओबेरॉय परिवार से भी आदित्य अलवा को लेकर पूछताछ की।

बता दें कि सैंडलवुड यानी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ड्रग केस में आदित्य अल्वा छठे आरोपी हैं और पिछले 3 सितंबर से उनकी तलाश जारी है। पुलिस ने आदित्य अल्वा के बेंगलुरु वाले घर पर भी तलाशी ली है। लेकिन वह वहां भी नहीं मिले हैं। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर्स और एक्टर्स को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने और उनके लिए अपने होटल में रेव पार्टी करने का आरोप है। बता दें कि आदित्य अलवा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia