‘आतंकी देवेंद्र सिंह को चुप कराने के लिए NIAको सौंपा गया केस, एक मोदी ही हैं इस जांच एजेंसी के प्रमुख’

आतंकियों की मदद करने के आरोप में जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किए गए देवेंद्र सिंह को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। शुक्रवार को किए गए अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि NIA की अगुवाई भी एक और मोदी ही कर रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आतंकियों की मदद करने के आरोप में जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किए गए देवेंद्र सिंह को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। शुक्रवार को किए गए अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि NIA की अगुवाई भी एक और मोदी ही कर रहा है। वाईके मोदी जिसने गुजरात दंगे और हरेन पंड्या मामले की जांच की थी। वाईके की अगुवाई में ये केस उसी तरह है मानो पूरी तरह से दब गया है।

अपने ट्वीट में वायनाड के सांसद ने कहा, ‘आतंकी डीएसपी देविंदर सिंह को चुप कराने का सबसे अच्छा तरीका है, मामले की जांच एनआईए को सौंप देना।’ सरकार पर निशाने साधते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट में आगे कहा, ‘एनआईए के मुखिया एक मोदी (वाईके) ही हैं। जिन्होंने गुजरात दंगों और हरेन पांड्या हत्याकांड की जांच की। उनकी निगरानी में केस शांत हो चुका है। कौन चाहता है कि आंतकी देविंदर शांत हो जाए? और क्यों?’


बता दें कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से डीएसपी देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया था। उसके साथ दो आतंकी भी गिरफ्तार किए गए थे, जो कि नई दिल्ली में बड़े धमाका करने की साजिश रच रहे थे। देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा पर कई तरीके के सवाल खड़े हुए, बाद में एक्शन लेते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने देवेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया है। वहीं पूर्व पुलिसकर्मी को जो अवॉर्ड दिए गए थे, उन पुरस्कारों को भी वापस ले लिया गया था।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी है। जिसके लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वहीं देवेंद्र सिंह को जम्मू-कश्मीर से दिल्ली लाने की तैयारी हो रही है।


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने इससे पहले गुरुवार को भी ट्वीट कर देवेंद्र सिंह के मामले पर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि देवेंद्र सिंह के साथ आतंकी की तरह बर्ताव किया जाना चाहिए और 6 महीने के अंदर कोर्ट में केस चलाकर उसे सजा देनी चाहिए। उनके साथ ही कांग्रेस के कई नेता लगातार सवाल कर रहे हैं कि पुलवामा आतंकी हमले में देवेंद्र सिंह का क्या रोल था, इस मसले की जांच होनी चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia