भवानीपुर उपचुनाव: BJP उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल? रैली पर रोक लगाने को लेकर EC ने भेजा नोटिस

प्रियंका टिबरेवाल को शाम 5 बजे तक जवाब दाखिल करना है। बता दें कि भवानीपुर में उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर ने नामांकन दाखिल करने के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को नोटिस भेजा है। नोटिस पर जवाब देने को कहा है कि उनकी आगे की रैलियों की अनुमति क्यों नहीं रोकी जानी चाहिए। आपको बता दें, प्रियंका टिबरेवाल को शाम 5 बजे तक जवाब दाखिल करना है। बता दें कि भवानीपुर में उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया था। प्रियंका टिबरेवाल ने कोलकाता के अलिपोर में अपना नामांकन किया।

बता दें, प्रियंका टिबरेवाल का मुकाबला राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से होगा। ममता बनर्जी दो दिन पहले ही भवानीपुर सीट के लिए नामांकन दाखिल कर चुकी हैं। ममता बनर्जी ने कोलकाता में ही नामांकन दाखिल किया था।

बता दें कि भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को मतदान होगा।मतगणना तीन अक्टूबर को होगी। उपचुनाव के लिए चुनाव आयोग ने नामांकन से पहले और बाद के जुलूस पर प्रतिबंध लगाए हैं। प्रचार के लिए 50 फीसदी लोगों की मौजूदगी की अनुमति दी गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia