वीडियो: कर्नाटक के चुनावी माहौल में भक्तों की उद्दंडता चरम पर, पत्रकार राजदीप सरदेसाई के साथ बदसुलूकी

मोदी भक्तों की उद्दंडता अब हदें पार कर रही है। बेंग्लुरु के एक रेस्त्रां में नाश्ता करने गए वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के सिर पर सवार होकर कुछ भक्तों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए।

वीडियो ग्रैब
वीडियो ग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक यूजर गिरीश अल्वा ने कुछ सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिखता है कि किस तरह कुछ भक्त एक रेस्त्रां में नाश्ता करने गए पत्रकार राजदीप सरदेसाई को तंग कर रहे हैं। राजदीप सरदेसाई इन दिनों कर्नाटक चुनाव कवर करने गए हुए हैं और राज्य के अलग-अलग इलाकों में घूम रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि राजदीप खाना खा रहे हैं और कुछ गुस्साए हुए भक्त उनके पास पहुंचकर ‘मोदी-मोदी’ चिल्लाने लगते हैं। इतना ही नहीं वे राजदीप को तंग करते हुए कहते हैं कि, “तुम भारत में पैदा हुए हो, हिंदुओं से इतनी नफरत मत करो” गिरीश अल्वा नाम के इस शख्स ने ट्वीट में इस घटना को राजदीप के साथ मैडिसन स्क्वायर में हुई घटना से तुलना की है। वीडियो में दिख रहा है कि राजदीप इस शख्स से कहते हैं कि क्या आपमें जरा भी सज्जनता नहीं है। इस पर भक्त कहता है कि, तुम में सज्जनता नहीं है। तुम खबरों में इतना कबाड़ा फैलाते हो। इस वीडियो को इस ट्वीट में देखा जा सकता है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद राजदीप सरदेसाई ने एक ट्वीट कर आगे की बात बताई। उन्होंने लिखा कि, “यह लोग अपने ट्वीट में यह नहीं बताएंगे कि किस तरह रेस्त्रां में मौजूद सभी लोग उनके पास आए और सॉरी बोला। यह गुंडे न तो बैंग्लुरु की पहचान हैं और न ही भारत की। उम्मीद बाकी है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia