भारत जोड़ो यात्रा: सुरक्षा कम करने पर राहुल बोले- अचानक ध्वस्त हुई सुरक्षा व्यवस्था, इसलिए रोकनी पड़ी यात्रा

जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल में फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा रोक दी गई है। कांग्रेस का आरोप है कि यात्रा को घाटी जाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा नहीं मिल रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत जोड़ो यात्रा इस समय जम्मू-कश्मीर में है। यात्रा में सुरक्षा कमी के बाद आज यात्रा को रोकनी पड़ी। इसे लेकर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राहुल ने कहा कि आज सुबह भारत जोड़ो यात्र चल रही थी। भीड़ काफी थी। जिन पुलिस कर्मियों को भीड़ को काबू करना था, वह नहीं दिख रहे थे। ऐसे में जो मेरी सुरक्षा में सुरक्षा कर्मी लगे हुए थे वह बहुत असहज हो गए। ऐसे में हमें अपनी पदयात्रा को रद्द करना पड़ा।

राहुल गांधी ने कहा कि मुझे लगता है कि पुलिस को भीड़ को काबू करना चाहिए था, ताकि हम यात्रा को जारी रख सकते। राहुल गांधी ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है कि मैं अपनी सुरक्षा के लिए सुरक्षा कर्मियों को निर्देश देने के खिलाफ जाऊं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि पुलिस भीड़ का प्रबंधन करे ताकि हम यात्रा कर सकें। मेरे सुरक्षाकर्मी जो सिफारिश कर रहे हैं, उसके खिलाफ जाना मेरे लिए बहुत मुश्किल है।  

आपको बता दें, जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल में फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा रोक दी गई है। कांग्रेस का आरोप है कि यात्रा को घाटी जाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा नहीं मिल रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */