भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर 15 मार्च को करेंगे पार्टी का ऐलान, यूपी के कई बड़े चेहरे होंगे शामिल

भीम आर्मी अब आधिकारिक रूप से मुख्यधारा की राजनीति में उतरने जा रही है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर 15 मार्च को राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। खबरों के मुताबिक इस दौरान उत्तर प्रदेश के कई बड़े चेहरे भी पार्टी में शामिल होंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भीम आर्मी ने उत्तर प्रदेश के अगले विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारी शुरू कर दी है और अब राजनीति में उतरने के लिए तैयार है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद 15 मार्च को आधिकारिक तौर पर अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। खबरों के अनुसार चंद्रशेखर यूपी के कई बड़े नामों के साथ अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने खुद इसकी जानकारी पत्रकारों को देते हुए कहा कि 15 मार्च को राजनीतिक पार्टी का आधिकारिक एलान किया जाएगा और उस दिन प्रदेश के कई नामी और बड़े चेहरे भी साथ नजर आएंगे। इस बीच सोमवार को चंद्रशेखर और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बीच एक अहम मुलाकात हुई है, जिसे लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं।


लखनऊ के डालीबाग स्थित विशिष्ट अतिथि गृह में चंद्रशेखर ने यूपी पुलिस पर घंटाघर पर चल रहे प्रदर्शन में शामिल नहीं होने देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ चल रहे आंदोलन में अब एससी, एसटी और ओबीसी बड़ी भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका संगठन सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ देश भर में चल रहे आंदोलनों की अगुवाई करेगा।

भीम आर्मी ने बताया कि इस दौरान चंद्रशेखर की मौजूदगी में बीएसपी के पूर्व जोनल कोआर्डिनेटर रामलखन चौरसिया, बहुजन वालंटियर फोर्स के पूर्व वरिष्ठ पदाधिकारी अशोक कुमार चौधरी और लखनऊ महानगर कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष इजहारुल हक संगठन में शामिल हुए। इसके अलावा बीएसपी के पूर्व एमएलसी सुनील चित्तौड़ सहित बीएसपी के कई निष्कासित नेताओं और पदाधिकारियों ने भी चंद्रशेखर से मुलाकात की।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia