बाबा भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि: राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी, सोनिया गांधी और खड़गे ने दी श्रद्धांजलि

संविधान के शिल्पकार कहे जाने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस (पुण्यतिथि) पर बुधवार को संसद भवन परिसर में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर , फोटो: सोशल मीडिया
संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर , फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति एवं राज्य सभा के सभापति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित सांसदों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने संसद भवन परिसर में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

संविधान के शिल्पकार कहे जाने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस ( पुण्यतिथि ) पर बुधवार को संसद भवन परिसर में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

राष्ट्रपति मुर्मू, उपराष्ट्रपति धनखड़, प्रधानमंत्री मोदी और लोक सभा अध्यक्ष बिरला के अलावा पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्य सभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे सहित कई केंद्रीय मंत्रियों और वर्तमान एवं पूर्व सांसदों ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia